मोदी का तंज- बूथलूट के लिए बैलेट पेपर से चुनाव चाहती है जनता को लालटेन युग में रखने वाली पार्टी

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 11:13 AM (IST)

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर राजद पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जनता को लालटेन युग में रखने वाली पार्टी बैलेट पेपर से चुनाव चाहती है ताकि पहले की तरह हथियार के बल पर बूथलूट कर राज किया जा सके।

मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि महागठबंधन का सबसे बड़ा दल राजद जिनको मित्र दलों से सलाह किए बिना मुख्यमंत्री-पद का उम्मीदवार घोषित कर चुका है, उनका सामान्य ज्ञान यह है कि वे जयंती और पुण्यतिथि में अंतर नहीं समझते। उनके माता-पिता के राज में विकास नहीं हुआ इसलिए वे विकास, साइंस या तकनीक को अच्छा नहीं मानते। उन्होंने कहा कि जनता को लालटेन युग में रखने वाली पार्टी बैलेट पेपर से चुनाव चाहती है ताकि पहले की तरह हथियार के बल पर बूथलूट कर राज किया जा सके।

उपमुख्यमंत्री ने अपने अन्य ट्वीट में लिखा कि महागठबंधन में शामिल हर दल दूसरे को कुर्बानी की नसीहत दे रहा है। जिन्होंने विधानसभा उपचुनाव की पांच में से चार सीटें अपने पास रख लीं, वे केवल महादलित समाज से त्याग की आशा कर रहे हैं। मोदी ने कहा कि विधानसभा और लोकसभा की एक-एक सीट पर चुनाव लड़ने का फैसला करने वाली कांग्रेस उपदेश दे रही है कि दूसरों को अपने बारे में कम, राज्य के हित में ज्यादा सोचना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static