सुशील मोदी का हमला- केवल नकारात्मक बातें बोलकर जनता का भरोसा नहीं जीत सकती राजद

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 10:36 AM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राजद हर मुद्दे पर केवल नकारात्मक बातें बोलकर जनता का भरोसा नहीं जीत सकती है।

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि राजद को जब बिहार में सबसे तेज विकास दर नहीं दिखती। पटना में मेट्रो रेल परियोजना की शुरुआत से वह खुश नहीं हैं और जलवायु परिवर्तन की चुनौतियों से निपटने के संकल्प का समर्थन तक नहीं कर सकती, तब हर मुद्दे पर केवल नकारात्मक बातें बोल कर वह जनता का भरोसा नहीं जीत सकती। भाजपा नेता ने कहा कि बिहार में लोकसभा की एक और विधानसभा की पांच सीटों पर हो रहे उप चुनाव में राज्य की जनता एक बार फिर नकारात्मकता, स्वार्थी गठबंधन और थेथरोलॉजी को परास्त कर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को माला पहनाएगी।

मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि जिस दौर में हत्या, फिरौती और अपहरण ही उद्योग बन गया था, सारे उद्योग-धंधे चौपट हो गए थे और बाजार सूर्यास्त के बाद तेजी से बंद होने लगते थे, उसकी यदि जरा भी याद कर लें, तो राजद के लोग आज की कानून-व्यवस्था, विकास और रोजगार की स्थिति पर बोलना छोड़ देंगे। भाजपा नेता ने कहा कि जो भ्रष्टाचार-घोटालों के अंगने में बड़े हुए, बेरोजगारी झेली नहीं, किसानी से वास्ता नहीं रहा और परिवारवादी राजनीति की लिफ्ट लेकर सीधे मंत्री बन गए, वे किस मुंह से गरीबों के मुद्दों पर बोल सकते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static