मोदी का RJD पर तंज, कहा- जब गरीबों को मिल रही बिजली तो लालटेन को कौन पूछेगा?

punjabkesari.in Saturday, Aug 11, 2018 - 10:50 AM (IST)

पटनाः उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राज्य की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राजधानी में 24 घंटे बिजली मिल रही है। हर घर बिजली का लक्ष्य भी जल्द पूरा किया जाएगा। उन्होंने राजद पर तंज कसते हुए कहा कि जब गरीबों को मुफ्त गैस कनेक्शन और बिजली मिल रही है तो लालटेन को कौन पूछेगा?

सुशील मोदी ने कहा कि लालू-राबड़ी राज में बिहार को जर्जर सड़क और अंधेरी रातों के लिए याद कर लोग सिहर जाते थे लेकिन एनडीए सरकार ने फोरलेन सड़कों, लंबे फ्लाइओवरों तथा महासेतुओं के निर्माण और गांवों तक बिजली पहुंचा कर राज्य के विकास की राहें रोशन कीं। किसानों के लिए स्टेट ट्यूबवेल लगाए गए। 

सुशील मोदी ने कहा कि लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राफेल सौदे का मामला उठा कर राहुल गांधी अपनी किरकिरी करा चुके थे। इसके बावजूद कांग्रेस ने राज्यसभा में हंगामा कर कार्यवाही बाधित की, ताकि लड़ाकू विमान खरीदने में अड़ंगेबाजी कर वायुसेना का मनोबल गिराया जाए और देश के शत्रुओं की मदद की जा सके। इस मुद्दे पर प्रदर्शन करने वालों को उस राजद से भी परहेज नहीं था जिसके नेता चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता हैं। विपक्ष राजनीति के लिए राष्ट्रीय हितों की हत्या करने पर उतर आया है। 

prachi