सुशील मोदी का हमला- अब शत्रुघ्न कश्मीर में सेना को खामोश करने के लिए करेंगे डायलॉगबाजी

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2019 - 11:37 AM (IST)

 

पटनाः उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अब वे कश्मीर में सेना को खामोश करने और देशद्रोह कानून खत्म कर टुकड़े-टुकड़े गैंग का दुस्साहस बढ़ाने के लिए डायलॉगबाजी करेंगे।

सुशील मोदी ने कहा कि जिन्होंने सिनेमा के पर्दे पर कभी विलेन के रूप में पहचान बनाई थी, उनका बुढ़ापा देश के खलनायकों की भाषा बोलने वाली पार्टी में कटेगा। उन्होंने कहा कि देशरत्न डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद और जेपी पर गर्व करने वाली बिहार की जनता रियल लाइफ में अपने हीरो और विलेन चुनने से कभी गलती नही करती।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद बताएं कि उनके 15 साल में कितने लोगों को रोजगार मिला? 20 लाख लोगों को रोजी-रोटी के लिए पलायन कर दिल्ली-पंजाब में क्यों रहना पड़ा? इनके बेटे 29 साल की उम्र में करोड़ों की 54 सम्पत्ति के मालिक बन गए, लेकिन करोड़ों गरीबों की झोपड़ी पक्का मकान के लिए क्यों तरसती रह गई?

मोदी ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार जब सवा करोड़ गरीबों को घर, 7 करोड़ दलित-पिछड़े परिवार की औरतों को रसोई गैस और हर घर को बिजली दे रही है तब लालू परिवार के पेट में दर्द क्यों हो रहा है?

prachi