सुशील मोदी का तेजस्वी पर तंज, कहा- दिल्ली में बोलने से कोई बड़ा नहीं हो जाता

punjabkesari.in Thursday, Sep 06, 2018 - 10:37 AM (IST)

पटनाः उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर तेजस्वी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जंतर-मंतर पर धरना देने, समर्थक छात्रों की तालियों के बीच भाषण करने और जेएनयू में पार्टी की छात्र इकाई के छात्रसंघ चुनाव लड़ने जैसे फैसले से 26 साल में 26 बेनामी संपत्ति बनाने का गुनाह फीका नहीं पड़ जाएगा। मोदी ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली में बोलने से ना कोई बड़ा हो जाता है और ना ही चार्जशीट से नाम मिटता है।

सुशील मोदी ने कहा कि बिहार के बाहर झारखंड-यूपी से दिल्ली विधानसभा के चुनाव तक में जब लालू प्रसाद अपनी पार्टी के उम्मीदवार खड़े कर राजनीतिक औकात नाप चुके, तब उनके परिवार की दूसरी पीढ़ी जोर आजमाने चली है। गरीबों के नाम पर राजनीति करने वाले राजद ने गरीबों-पिछड़ों-दलितों के बच्चों की पढ़ाई के लिए शिक्षा बजट के लिए केवल 4261 करोड़ रुपए रखे थे, जबकि एनडीए सरकार ने 12 साल में इसे बढ़ाकर 34000 करोड़ तक पहुंचाया। 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार 1 करोड़ 20 लाख छात्र-छात्राओं को साइकिल देने वाला पहला राज्य बना। उन्हें पोशाक के लिए भी पैसे दिए जा रहे हैं। छात्राओं को सैनिटरी नैपकिन देने की योजना की शुरूआत की गई और अब इसके लिए राशि दोगुनी कर 300 रुपए कर दी गई। मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद ने कभी चरवाहा विद्यालय के आगे नहीं सोचा जबकि सरकार अब नौंवी से बारहवीं कक्षा तक के छात्रों के लिए स्मार्ट क्लास शुरू करने जा रही है। शिक्षा चौपट कर पीढ़ियों को आरक्षण लाभ से वंचित रखने वाले आज मसीहा बन रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static