सुशील मोदी का तंज- खोखला साबित हुआ राजद और कांग्रेस का बसें भेजने का दावा

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2020 - 05:03 PM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर राजद-कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि राजद का बिहार के लिए और कांग्रेस का यूपी के लिए बसें भेजने का दावा खोखला साबित हुआ है।

मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि बिहार के अनुरोध पर रेलवे ने जब राज्य से बाहर फंसे मजदूरों, छात्रों को वापस लाने के लिए विशेष ट्रेनें चलाने की शुरुआत की, तब से 6 लाख से ज्यादा लोगों को सुरक्षित लाया जा चुका है। दूसरी तरफ राजद का बिहार के लिए 2000 बसें और कांग्रेस का यूपी के लिए 1000 बसें भेजने का दावा खोखला साबित हुआ। हेल्पलाइन नंबर जारी करने वाली बिहार प्रदेश कांग्रेस एक भी मजदूर को वापिस नहीं ला सकी।

उपमुख्यमंत्री ने अपने अन्य ट्वीट में लिखा कि प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार को बसों के जो नंबर दिए, उनमें आटो रिक्शा, ट्रक-ट्रैक्टर तक के नंबर मिलने से चारा घोटाला की याद ताजा हो गई। जिस चारा घोटाले के चार मामलों में लालू प्रसाद सजा काट रहे हैं, उसमें पशु और चारा ढोने के लिए स्कूटर तक के नंबर दिए गए थे। उन्होंने कहा कि राजद और कांग्रेस मजदूरों की पीड़ा पर राजनीति करने के लिए फर्जीवाड़ा करने के अपने हुनर साझा कर रहे हैं।

Edited By

Ramanjot