हेमंत सोरेन की ताजपोशी पर सुशील मोदी ने कसा तंज, कही ये बात

punjabkesari.in Monday, Dec 30, 2019 - 05:17 PM (IST)

पटनाः झामुमो अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने रविवार को झारखंड के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की। हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी सहित कई दिग्गज नेता एक ही मंच दिखाई दिए। इसे लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने हेमंत सोरेन पर निशाना साधा है।

सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शपथ ग्रहण के साथ ही साफ कर दिया कि वे चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद, हेराल्ड हाउस घोटाले के अभियुक्त राहुल गांधी और सारदा चिटफंड घोटाले में आरोपी ममता बनर्जी के दबाव में ही सरकार चलाएंगे। उन्होंने कहा कि यदि ऐसा न होता तो विधानसभा की एक सीट जीतने वाले राजद को पहले ही दिन मंत्री परिषद में शामिल न किया गया होता।

सुशील मोदी के ट्वीट पर राजद का पलटवार
उपमुख्यमंत्री ने आगे कहा कि जो लोग रांची में विपक्षी एकता के दर्शन कर रहे हैं, वे कोलकाता, बेंगलुरु के ऐसे जमावड़े का हस्त्र 2019 के संसदीय चुनाव में देख सकते हैं। वहीं सुशील मोदी के इस ट्वीट पर राजद विधायक ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। विजय प्रकाश ने कहा है कि राजद कुछ चोरी छिपे नहीं करता है। हमने महागठबंधन बनाकर चुनाव लड़ा और जीता है। राजद नेता ने कहा कि बेशर्म तो सुशील मोदी हैं जो जनादेश की अवहेलना करते हुए नीतीश कुमार के साथ हो गए। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी बोलने से पहले कुछ सोचते नहीं हैं।

Nitika