RJD-कांग्रेस का गठबंधन मुद्दा आधारित नहीं, बल्कि बेनामी संपत्ति बचाओ कार्यक्रम का हिस्सा है: सुशील

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 11:07 AM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा कि गरीब सवर्णों को रिजर्वेशन देने का समर्थन करने वाली कांग्रेस महिलाओं को 33 फीसद रिजर्वेशन देने की भी हिमायती करती है, जबकि राजद दोनों मुद्दों पर कांग्रेस के खिलाफ है। कांग्रेस को यूपी में सपा-बसपा ने गठबंधन से बाहर रहने पर मजबूर किया, जबकि राजद ग्रैंड ओल्ड पार्टियों को अपमानित करने वाले नेताओं को गुलदस्तें भेंट करता है।

बिहार में राजद और कांग्रेस का गठबंधन मुद्दा आधारित नहीं, बल्कि केवल बेनामी संपत्ति बचाओ कार्यक्रम का हिस्सा है। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि तथाकथित महागठबंधन खुद को अटूट होने का दावा करता है, लेकिन उसका पूरा अभियान केंद्र में देवगौड़ा-गुजराल जैसी टूटने-गिरने वाली कमजोर सरकार बनवाने का है। वे एक गरीब-पिछड़े परिवार से आने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी की मजबूत सरकार हटाने की साजिश में नक्सलियों और कश्मीर की आजादी के नारे लगाने वालों तक से हाथ मिला रहे हैं।

बिहार के 12 करोड़ लोग विरोधियों का नापाक मंसूबा कभी कामयाब नहीं होने देंगे और तेज ढांचागत विकास के साथ गरीबों के लिए सस्ते आवास, उज्जवला रसोई गैस, आयुष्मान भारत के तहत कैशलेस इलाज जैसी योजनाएं लागू करने वाली सरकार को फिर सेवा का मौका देंगे।
 

Deepika Rajput