सुशील मोदी का लालू पर हमला- मसखरों और बहुरूपियों को देखने वाले भी सड़क पर हो जाते हैं जमा

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2019 - 10:49 AM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा कि सजायाफ्ता लालू प्रसाद की हताशा है कि वे स्वच्छ छवि वाले पीएम-सीएम को सुनने के लिए उमड़ी जनता की एकजुटता को देख नहीं पा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जिनकी सरकार के समय बेजुबान पशुओं को मिलने वाले चारा, टीचर बनने को उत्सुक युवाओं की मिलने वाली बीएड डिग्री और सड़क निर्माण के काम आने वाले अलकतरा की खरीद तक में घोटाले हुए, उनके गाड़ी रोकने पर कैसे लोगों की भीड़ लगती थी, यह सबको पता है। मसखरों-बहुरूपियों को देखने वाले भी सड़क पर जमा हो जाते हैं।

जो लोग लालू परिवार के आधा दर्जन लोगों को अभियुक्त बनाने वाले होटल के बदले जमीन घोटाला, बेनामी सम्पत्ति घोटाला, ममता बनर्जी के 40 हजार करोड़ के चिटफंड घोटाला और दो राज्यों में हुए राबर्ट वाड्रा के जमीन घोटालों में बेदागी का बिंदुवार सबूत मांगे बिना बंगलुरु-कोलकाता-दिल्ली की रैलियों में मंच साझा करते हैं, वे वायुसेना से उसके पराक्रम का सबूत मांग रहे हैं।

जिस समय देश के करोड़ों लोग पुलवामा का बदला लिए जाने पर जश्न मना रहे हैं जुगाड़ू महागठबंधन के नेता आतंकवाद की फैक्ट्री चलाने वाले पड़ोसी की भाषा बोल रहे हैं। 2019 के संसदीय चुनाव में जनता सबुत मांगने वाले गैंग के खिलाफ बैलेट सर्जिकल स्ट्राइक करने वाली है।

Deepika Rajput