चोरों के शोर मचाने से पराजित नहीं होती ईमानदारी: सुशील मोदी

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2019 - 12:02 PM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा कि पहली बार बिजली चुनावी मुद्दा नहीं है। बिहार के हर गांव और घरों में बिजली पहुंच चुकी है। अब लोगों को अंधेरे का डर नहीं सता रहा है। ऐसे में जागरूक मतदाताओं को ‘लालटेन मुक्त’ बिहार बनाने का संकल्प लेना चाहिए।

उन्होंने कहा कि एससी/एसटी के आरक्षण में बिना किसी छेड़छाड़ के सवर्णों को मोदी सरकार द्वारा आर्थिक आधार पर दिए गए 10 प्रतिशत आरक्षण का राजद ने संसद व विधानसभा में विरोध किया। लालू यादव ने कभी ‘भूरा बाल’ साफ करो का फतवा दिया था। इस चुनाव में सवर्ण मतदाता राजद को माफ करने वाले नहीं है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी सरकार ने कैबिनेट के पहले फैसले से कालाधन के खिलाफ एसआईटी का गठन किया, बेनामी सम्पत्ति जब्त करने के लिए कड़ा कानून बनाया और नोटबंदी से कालधन रखने वालों की कमर तोड़ दी।

गरीबों के पैसे की एक ऐसी कड़ी चौकीदारी हुई कि 5 साल में जमीन घोटाला करने वाला प्रियंका रॉबर्ट परिवार, होटल के बदले जमीन और फर्जी कंपनियों के जरिए बेनामी संपत्ति बनाने वाला लालू-राबड़ी परिवार समेत देशभर के सारे घोटालेबाज ईमानदार चौकीदार को हटाने के लिए शोर मचाने लगे। चोरों के शोर मचाने से ईमानदारी पराजित नहीं होती।

Deepika Rajput