तेजप्रताप ने रिम्स पहुंचकर पिता लालू प्रसाद से की मुलाकात, डॉक्टरों से जाना उनके स्वास्थ्य का हाल

punjabkesari.in Friday, Aug 31, 2018 - 01:00 PM (IST)

पटना/रांचीः बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने शुक्रवार को रांची के रिम्स अस्पताल में पहुंचकर अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। तेजप्रताप ने डॉक्टरों से मुलाकात कर पिता के स्वास्थ्य की जानकारी ली। शुक्रवार को रिम्स की तरफ से लालू का मेडिकल बुलेटिन जारी किया जाएगा जिसके बाद यह तय होगा कि वह रिम्स में रहेंगे या फिर जेल जाएंगे। 

जानकारी के अनुसार, रिम्स के निदेशक आरके श्रीवास्तव के निर्देश पर डॉक्टरों की पांच सदस्यीय टीम गठित कर लालू का इलाज किया जा रहा है। इस टीम में मेडिसिन, कार्डियोलॉजी, यूरोलॉजी, आंख और सर्जरी के डॉक्टर शामिल हैं। रिम्स के अधीक्षक विवेक कश्यप इस टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। लालू प्रसाद रिम्स के सुपर स्पेशलिस्ट कॉर्डियोलॉजी वार्ड में भर्ती हैं।

इलाज के दौरान जरूरत पड़ने पर मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट के डॉक्टरों से भी सलाह ली जा सकती है। गौरतलब है कि जमानत याचिका खारिज होने के बाद गुरुवार को लालू ने रांची की सीबीआई कोर्ट में सरेंडर किया। इसके बाद कोर्ट ने उन्हें जेल भेजने का फैसला सुनाया। जेल में मेडिकल जांच होने के बाद लालू को  रिम्स भेज दिया गया है।

prachi