लालू से मुलाकात करने के बाद नरम पड़े तेजप्रताप, कहा- पिता के आने का करूंगा इंतजार

punjabkesari.in Saturday, Nov 03, 2018 - 06:33 PM (IST)

पटना/रांचीः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बडे़ बेटे तेजप्रताप यादव ने रांची के रिम्स में भर्ती अपने पिता से मुलाकात की। पिता से मुलाकात करने के बाद तेजप्रताप काफी नरम दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि वह पिता के आने का इंतजार करेंगे। साथ ही उन्होंने परिवार के लोगों के साथ बैठकर बात करने की भी बात कही।

तेजप्रताप ने अपनी पत्नी से अलग होने का फैसला करते हुए शुक्रवार को पटना की सिविल कोर्ट में तलाक की अर्जी दी। बहू और बेटे की तलाक की खबर सुनने के बाद रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। तेजप्रताप के फैसले के बाद पूरा लालू परिवार सदमे में है। तेजप्रताप ने शुक्रवार को अपने वकील यशवंत कुमार शर्मा के माध्यम से प्रधान न्यायाधीश उमाशंकर द्विवेदी की कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की है। 

तेजप्रताप ने पटना की सिविल कोर्ट में 13(1)(1a) हिन्‍दू मैरेज एक्‍ट के तहत तलाक के लिए अर्जी दे दी है। इस धारा के तहत पति या पत्नी में से कोई भी एकतरफा तरीके से तलाक मांग सकता है। बता दें कि 29 नवंबर को कोर्ट इस मामले पर सुनवाई करेगा। पांच महीने पहले 12 मई को तेजप्रताप यादव की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से हुई थी। 

prachi