तेजस्वी के बॉडीगार्ड्स पर अचानक भड़क उठे तेजप्रताप, सलाहकार को भी सुनाई खरी-खोटी

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 11:56 AM (IST)

पटनाः बुधवार को पटना जंक्शन स्थित दूध मार्केट को तोड़े जाने के विरोध में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के दोनों बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप लगभग 8 घंटों तक धरने पर बैठे। धरना खत्म होने के बाद अचानक तेजप्रताप तेजस्वी के बॉडीगार्ड्स पर भड़क उठे। इस दौरान उन्होंने तेजस्वी के सलाहकार को भी जमकर फटकार लगाई।

दरअसल, धरना खत्म होने के बाद वापस लौटने के दौरान तेजप्रताप की गाड़ी के पीछे-पीछे तेजस्वी की गाड़ी चल रही थी। धरना-प्रदर्शन खत्म होते ही तेजस्वी के सुरक्षाकर्मी सभी गाड़ियों को रास्ते से हटाने लगे। इसी बीच सुरक्षाकर्मियों ने तेजप्रताप की गाड़ी को भी आगे बढ़ाने को कहा लेकिन तब तेजप्रताप गाड़ी में बैठ रहे थे। इस पर तेजप्रताप तेजस्वी के सुरक्षाकर्मियों पर अचानक भड़क गए और उन्होंने तेजस्वी के बेहद खास और उनके सलाहकार को भी खूब खरी-खोटी सुनाई।

बता दें कि बुधवार की रात पटना जंक्शन स्थित दूध मार्केट को तोड़े जाने के विरोध में तेजस्वी-तेजप्रताप राजद के कई कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठे। बारिश के बावजूद करीब 8 घंटों तक यह धरना चला। गुरुवार सुबह 3 बजे प्रशासन द्वारा लिखित में आश्वासन देने के बाद तेजस्वी ने यह धरना समाप्त किया। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जमकर निशाना साधा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static