शिवहर-जहानाबाद सीट की मांग पर अड़े तेजप्रताप, कहा- अब मैं उतारूंगा अपने 2 निर्दलीय उम्मीदवार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2019 - 01:52 PM (IST)

पटनाः बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव शिवहर और जहानाबाद लोकसभा सीट की मांग पर अड़ गए हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के द्वारा मेरी मांग को पूरा नहीं किया गया है इसलिए अब मैं दोनों सीटों पर दो निर्दलीय उम्मीदवार उतारूंगा।

इसके अतिरिक्त तेजप्रताप ने कहा कि मेरा छोटा भाई तेजस्वी ऐसे लोगों से घिर गया है जो उसे भटका रहे हैं। उन्होंने कहा कि तेजस्वी को शिवहर और जहानाबाद सीट से उतारे गए प्रत्याशियों पर एक बार फिर से विचार करना चाहिए।

तेजप्रताप ने शिवहर के राजद उम्मीदवार सैयद फैसल की तस्वीर भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी के साथ साथ दिखाई और कहा कि मैंने विरोधियों को पहचान लिया है। मैं पार्टी को बिखरते हुए नहीं देख सकता। साथ ही तेजप्रताप ने सारण लोकसभा सीट पर अपने ससुर चंद्रिका राय के खिलाफ चुनाव लड़ने से इनकार करते हुए कहा कि वह हारे या जीतें उन्हें फर्क नहीं पड़ता।

गौरतलब है कि महागठबंधन में उम्मीदवारों के नामों का ऐलान होने पर सारण सीट से ससुर चंद्रिका राय को टिकट मिलने पर तेजप्रताप नाराज हो गए थे। उन्होंने कहा था सारण हमारी परंपरागत सीट है और वह चाहते हैं कि इस सीट से उनकी मां राबड़ी देवी या फिर वह स्वयं चुनाव लड़ें लेकिन अब उन्होंने अपने इस फैसले से यू-टर्न मार लिया है।

prachi