तेजप्रताप ने ट्वीट कर सुशील मोदी पर बोला हमला, कहा- उतर गया ईमानदारी का नकाब

punjabkesari.in Friday, Sep 07, 2018 - 06:21 PM (IST)

पटनाः बिहार के बहुचर्चित सृजन घोटाले को लेकर विपक्ष के द्वारा उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर जमकर निशाना साधा जा रहा है। बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के नेता व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर सुशील मोदी पर हमला बोला है। 

तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा कि काले धन और काले मन वालों का चेहरा सामने आ रहा है, ईमानदारी का नकाब उतर गया तो अब आपके खुलासेपंथी विचारों में परिवर्तन? कुछ बोलते क्यों नहीं अफवाह मियां। इससे पहले तेजप्रताप यादव के छोटे भाई व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर मोदी पर तंज कसा था।

तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा था कि ईमानदारी का चोला ओढ़े उपमुख्यमंत्री से पूछो इनके खजानामंत्री रहते बिहार के खजाने का 2 हजार 500 करोड़ कैसे लूटा गया? दूसरों पर खुलासे का ढोंग रच अफवाह मियां जी अपना काला पाप छुपाने की कोशिश कर रहे थे। वित्तमंत्री बनने के बाद इनके भाई-बहनों ने 10 हजार करोड़ की संपत्ति बनाई है।

गौरतलब है कि गुरुवार को उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की बहन रेेखा मोदी के घर पर इनकम टैक्स की टीम ने सृजन घोटाले को लेकर छापेमारी की थी। इस पर सुशील मोदी ने कहा था कि वह उनकी दूर की चचेरी बहन हैं और उनको उससे मिले 10 वर्ष हो चुके हैं। 

prachi