पिता लालू से मिलने रांची पहुंचे तेजस्वी, जेल प्रशासन से मांगा मुलाकात करने का समय

punjabkesari.in Saturday, Sep 29, 2018 - 11:25 AM (IST)

पटना/रांचीः चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं। लालू के छोटे बेटे व बिहार के पूर्व उपमुुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपने पिता से मुलाकात करने के लिए शुक्रवार को रांची पहुंचे। तेजस्वी ने अपने पिता से मुलाकात करने के लिए रांची की बिरसा मुंडा जेल के प्रशासन से समय मांगा है। शनिवार को तेजस्वी अपने पिता से मुलाकात करेंगे। 

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को तेजस्वी रांची पहुंचे। इस दौरान एयरपोर्ट पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर संगठन को मजबूत करने और आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर पार्टी की रणनीति पर चर्चा की और कई निर्देश भी दिए। इस दौरान तेजस्वी ने बिहार सरकार पर भी जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सरकार राज्य में कानून व्यवस्था लागू करने पर पूरी तरह से विफल साबित हुई है। शनिवार को तेजस्वी अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करेंगे। 

इस दौरान लालू अपने दोनों बेटों के बीच मनमुटाव की आ रही खबरों को लेकर भी तेजस्वी से बात करेंगे। इसके अतिरिक्त वह आगामी लोकसभा चुनावों और पार्टी को मजबूत करने के दिशा-निर्देश भी देंगे। तेजस्वी बिहार की वर्तमान राजनीतिक-सामाजिक परिस्थितियों से भी लालू को अवगत करवाएंगे।  

prachi