ट्रिपल मर्डर मामले में विपक्ष का सरकार पर हमला, तेजस्वी ने की JDU MLA की गिरफ्तारी की मांग

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2020 - 12:47 PM (IST)

 

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज जिले में ट्रिपल मर्डर मामले को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है। इस पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार से 3 दिनों के भीतर आरोपी जदयू विधायक अमरेंद्र पांडेय की गिरफ्तारी की मांग की है।

गिरफ्तारी न होने पर शुरू करुंगा आन्दोलन
तेजस्वी यादव ने कहा कि गोपालगंज में हुई घटना दर्दनाक थी। नीतीश जी कहते हैं कि वे अपराध से समझौता नहीं करेंगे, लेकिन जदयू विधायक अमरेंद्र पांडे के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है, जो घटना में शामिल हैं। उन्होंने कहा कि अगर 3 दिनों के भीतर उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाता है, तो मैं पटना से गोपालगंज तक एक आन्दोलन शुरू करूंगा।

जांच के नाम पर लीपापोती मत करवाइए
वहीं इससे पहले नेता प्रतिपक्ष ने ट्वीट कर कहा कि इस मामले में जांच के नाम पर लीपापोती मत करवाइए। नागरिकों की जान इतनी सस्ती नहीं कि जब मर्जी आपके विधायक उन्हें सपरिवार मारें। क्या आपने कभी समीक्षा की है कि लॉकडाउन में कानून व्यवस्था की क्या दुर्गति हुई है? हम आपके बाहुबली विधायकों को आतंक नहीं फैलाने देंगे। जल्द से जल्द विधायक को अरेस्ट करवाइए।
PunjabKesari
घायल गवाह ने आपके विधायक को किया नामित
तेजस्वी यादवव ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि आदरणीय नीतीश जी, फिर एक बार आपके आतंकी विधायक की बर्बरता से एक ही परिवार की 3 अर्थियां एक साथ उठी है। एकमात्र बचे घायल गवाह ने आपके विधायक को नामित किया है। उन्होंने कहा कि विनम्रता से कह रहे है अगर 3 दिन में इस आतंकी को गिरफ्तार नहीं किया गया तो आप समझिएगा गृहमंत्री आप है। पुलिस उसे बचा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static