RIMS: लालू से तेजस्वी ने की मुलाकात, केंद्र से की बिहार के लिए 10 हजार करोड़ के राहत पैकेज की मांग

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2019 - 06:42 PM (IST)

पटना/रांची: नेता प्रतिपक्ष व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से रांची के रिम्स अस्पताल में मुलाकात। लालू यादव से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने बिहार में आई बाढ़ को राष्ट्रीय आपदा घोषित कर 10 हजार करोड़ रूपये के विशेष पैकेज देने की मांग की  तेजस्वी ने कहा कि एक तरफ आधा बिहार जहां बाढ़ से प्रभावित है। दूसरी तरफ आधा बिहार सुखाड़ से प्रभावित है।

बिहार में डबल इंजन की सरकार है, लेकिन राज्य को वो सुविधाएं नहीं मिल रही हैं और ना ही विशेष राज्य का दर्जा नीतीश दिला पाए। वहीं बिहार में माॅब लिंचिंग की घटना पर बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि नीतीश में वो दम नहीं है कि वह बीजेपी के साथ रहते हुए अन्याय के खिलाफ आवाज उठा सकें।

रिम्स में लालू प्रसाद यादव के डॉ. डीके झा ने कहा कि लालू यादव का स्वास्थ्य अभी ठीक है। इलाज के लिए बाहर भेज जाने को लेकर भोला यादव की टिप्पणी के सवाल पर डॉ. डीके झा ने कहा है अगर लालू यादव कहेंगे कि हमें बाहर इलाज करवाना है या फिर डॉक्टरों की टीम चाहेगी तो लालू यादव अपने इलाज के लिए बाहर जा सकते हैं। वहीं सावन में नॉनवेज खाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि खाने को लेकर कोई सावन भादो नहीं मानना है रोज 4 अंडे उनको देना है, क्योंकि लालू यादव के यूरिन से प्रोटीन लीक करता है। इसलिए 4 अंडे रोज खाना है, फिलहाल अभी लालू यादव का स्वास्थ्य ठीक है। 

Edited By

Jagdev Singh