तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से बंद कमरे में की मुलाकात, बातचीत पर सस्पेंस बरकरार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 26, 2020 - 01:28 PM (IST)

पटनाः बिहार विधानसभा के दूसरे दिन की कार्यवाही के दौरान जहां एक तरफ सत्तापक्ष और विपक्ष आमने-सामने रहा, वहीं दूसरी तरफ सदन की कार्यवाही के बाद प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बंद कमरे में जाकर मुलाकात की। इस दौरान उन दोनों के बीच क्या बातें हुईं हैं, इस पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है।

मुख्यमंत्री बजट भाषण सुनने के लिए सदन में जाने ही वाले थे। इसी बीच राजद नेता ललित यादव मुख्यमंत्री के पास पहुंचे और कहा कि नेता प्रतिपक्ष उनसे मिलना चाहते हैं। सीएम की सहमति के तेजस्वी वहां पहुंच गए। नेता प्रतिपक्ष ने वहां अब्दुल बारी सिद्दीकी को भी बुला लिया। नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच 20 मिनट तक क्या बातें हुईं, इसको लेकर तेजस्वी ने कोई खुलासा नहीं किया। हालांकि उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा की गई टिप्पणी पर कहा कि पिछली सरकार (नीतीश मंत्रिमंडल) में उपमुख्यमंत्री मैं था न कि मेरे पिता जी।

बता दें कि मंगलवार को एनपीआर को लेकर सदन द्वारा सर्वसम्मति से पारित किए जाने वाले प्रस्ताव पर चर्चा जारी थी। इस दौरान तेजस्वी यादव के द्वारा नीतीश कुमार को लेकर टिप्पणी की गई। इस पर नीतीश ने तेजस्वी से कहा कि उन्हें ये बातें बोलने का अधिकार नहीं है, यह अधिकार उनके पिता (लालू प्रसाद) को है।

Nitika