बिहार: तेजस्वी यादव ने जारी किया रिपोर्ट कार्ड,  जानिए NDA को 100 में से दिए कितने मार्क्स

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2019 - 12:21 PM (IST)

पटना: बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला है। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की नीतीश कुमार सरकार को विकास के मुद्दे पर कटघरे में खड़ा किया। गुरूवार को पहले फेज की वोटिंग के दिन ही तेजस्वी ने एनडीए का रिपोर्ट कार्ड जारी किया है। राजद के इस रिपोर्ट कार्ड में एनडीए सरकार के किए तमाम वादों का उल्लेख किया गया है। 7 पन्नों के इस रिपोर्ट कार्ड में अंत में तेजस्वी ने मार्क्स भी दिए हैं। अपने इस रिपोर्ट कार्ड में उन्होंने एनडीए को 100 में से 0 नम्बर दिए हैं।

तेजस्वी ने कहा कि केंद्र सरकार जनता से किए अपने वादों को पूरा करने में पूरी तरह से नाकाम रही है। वे इस रिपोर्ट कार्ड को साथ लेकर चुनाव प्रचार के लिए रवाना हुए। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार रोजगार और शिक्षा क्षेत्रों में भी नाकाम साबित हुई है। वहीं तेजस्वी ने लालू की किताब और उनको जमानत नहीं मिलने पर टिप्पणी करते हुए कहा कि हमलोग जनता की अदालत में गए हैं। जनता हम लोगों को इंसाफ देगी। जनता की अदालत में न तो सुनवाई होती है न तारीख मिलती है सीधा फैसला होता है।

बिहार की जनता राजद के साथ है और जो अन्याय हो रहा है उसे देख रही है। लालू यादव के खुले पत्र पर तेजस्वी ने कहा कि इसके जरिए उन्होंने अपनी वेदना व्यक्त की है। बुधवार को लालू प्रसाद ने जनता और अपने कार्यकर्ताओं के नाम पत्र लिखा था। इस पत्र में उन्होंने लिखा है कि पिछले 44 वर्षों में पहला चुनाव है, जिसमें आपके बीच नहीं हूं।


 

prachi