महागठबंधन में नीतीश की वापसी की संभावना पर बोले तेजस्वी- ‘डेड फोर्सेस का क्या करेंगे हम'

punjabkesari.in Thursday, Feb 27, 2020 - 10:59 AM (IST)

पटनाः बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की महागठबंधन में वापसी की संभावनाओं को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि जो लोग थक चुके हैं और भाजपा-आरएसएस से लड़ नहीं सकते, ऐसी ‘डेड फोर्सेस (चुकी हुई ताकतों)' का हम क्या करेंगे।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के छोटे पुत्र तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मंगलवार को हुई मुलाकात के बाद कहा कि जो लोग थक चुके हैं, भाजपा-आरएसएस से लड़ नहीं सकते हैं, ऐसी ‘डेड फोर्सेस' का हम क्या करेंगे। यह पूछे जाने पर कि नीतीश कुमार के साथ उनके चाय पीने पर भाजपा नेताओं की चिंताएं बढ़ने लगती हैं, तेजस्वी ने कहा कि भाजपा वाले क्या सोचते हैं, इस पर हम कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते। बिहार की पिछली महागठबंधन सरकार में नीतीश कुमार मंत्रिमंडल में उपमुख्यमंत्री रहे तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश जी भाजपा के साथ क्या हमसे पूछकर गए थे। हम तो उस समय उन्हें प्रधानमंत्री बनाने की बात करते थे।

राजद नेता तेजस्वी यादव ने स्पष्ट किया कि मंगलवार को नीतीश कुमार से उनकी मुलाकात एनपीआर और एनआरसी को लेकर बिहार विधानसभा द्वारा सर्वसम्मति से पारित प्रस्ताव पर चर्चा के लिए हुई थी। यह पूछे जाने पर कि क्या इस साल के अंत में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में फिर से दोनों साथ होंगे, तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार में स्थिरता होनी चाहिए। चार साल में लोगों ने चार सरकारें देखीं। फिर सरकार अस्थिर होगी तो नुकसान किसका होगा। हम नुकसान के पक्ष में नहीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static