ब्रजेश ठाकुर को सलाखों के पीछे पहुंचाने वाली SSP का तबादला, CM नीतीश पर भड़के तेजस्वी

punjabkesari.in Sunday, Sep 30, 2018 - 11:50 AM (IST)

पटनाः मुजफ्फरपुर की एसएसपी हरप्रीत कौर का तबादला करने पर नीतीश सरकार एक बार फिर विपक्ष के निशाने पर आ गई है। बिहार सरकार ने शनिवार को सात आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया। इन अधिकारियों में मुजफ्फरपुर की एसएसपी भी शामिल हैं। हरप्रीत कौर ने मुजफ्फरपुर के बहुचर्चित बालिका गृह कांड के खुलासे में अहम भूमिका निभाई थी। 

एसएसपी के तबादले को लेकर राज्य की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए सीएम नीतीश पर जमकर हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा कि मुजफ्फपुर शेल्टर होम में 34 लड़कियों के संस्थागत बलात्कार के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को जेल की सलाखों में डालने वाली मुजफ्फपुर जिला की एसएसपी हरप्रीत कौर का नीतीश कुमार ने तबादला कर दिया है क्योंकि नीतीश जी के दुलारे-प्यारे, लाडले ब्रजेश को जेल में हरप्रीत जी ने ही डाला था।

एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी ने कहा कि नीतीश जी उस वक्त हरप्रीत कौर का तबादला नहीं कर सकते थे क्योंकि सबकी नजर थी। ईमानदार अफसरों का नीतीश जी ने जीना मुहाल कर दिया है। जो आरसीपी टैक्स नहीं देता उसे CM फुटबाल बना देते है। सृजन घोटाले में भी ऐसे ही हुआ। तेजस्वी ने सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश जी राजनीतिक, सामाजिक और नैतिक भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह है।

बता दें कि हरप्रीत कौर को अब समस्तीपुर का एसपी बनाया गया है। हरप्रीत कौर का बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को सिलाखों के पीछे पहुंचाने में बहुत योगदान रहा था। 

prachi