तेजस्वी का मोदी पर तंज- नून-रोटी से वंचित लोगों को सुना रहे बिस्कुट-केक की कथाएं

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2019 - 02:05 PM (IST)

पटनाः बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राज्य में लोगों को नून-रोटी नसीब नहीं हो रही है और ये महोदय टीवी पर बिस्कुट-केक खाने की परिकथाएँ सुना रहे है।

तेजस्वी ने सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि 15 साल राज करने के बाद भी अफवाह महाशय कह रहे है कि बिहार गरीब राज्य है। नीतीश सरकार स्वयं विफलताएँ स्वीकार कर अपनी प्रचंड नाकामी की अपनी ही ज़ुबानी गवाही दे रही है। उन्होंने कहा कि बिहार में लोगों को नून-रोटी नसीब नहीं हो रही है और ये महोदय टीवी पर बिस्कुट-केक खाने की परिकथाएँ सुना रहे है।

राजद नेता ने कहा कि बिहार के सबसे बड़े कुतर्क मास्टर सुशील मोदी कभी कहते है सावन-भादो की वजह से मंदी है। कभी कहते है पितृ पक्ष, कभी खरमास, कभी बाढ़-सुखाड़ तो कभी कानून व्यवस्था-प्राकृतिक आपदा की वजह से मंदी है। इनके बेतुके कुतर्कों का भावार्थ है कि युवा घबराए नहीं अगले 30 वर्ष में नौकरी मिल जाएगी।

तेजस्वी ने अपने अन्य ट्वीट में राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि बिहार सरकार के संरक्षण में अपराध, बलात्कार और भ्रष्टाचार हो रहा है। पुलिस विभाग में वसूली के सिवाय कोई दूसरा काम नहीं होता। गरीब की कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही। पूरे देश में अराजक माहौल है। बिगड़ती विधि व्यवस्था पर माननीय मुख्यमंत्री जी मौन है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static