CM नीतीश के बयान पर तेजस्वी का पलटवार- मुझे नहीं आता था क, ख, ग तो क्यों बनाया डिप्टी सीएम

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 06:15 PM (IST)

पटनाः जदयू की राज्य परिषद की बैठक में सीएम नीतीश कुमार ने साफ कर दिया कि बिहार एनडीए में कोई दरार नहीं है। साथ ही उन्होंने 2020 विधानसभा चुनाव में 200 से ज्यादा सीटों पर जीत का दावा भी किया। इसी बीच नीतीश कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जिसे राजनीति का क ख नहीं आता है वो बयान देकर पब्लिसिटी ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि पब्लिसिटी के लिए हमें टारगेट किया जाता है। वहीं सीएम के इस बयान पर तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि मुझे क ख नहीं आता था तो नीतीश चाचा ने मुझे डिप्टी सीएम क्यों बनाया? मेरे विभागीय कार्यों को देखकर क्यों बेचैनी होने लगी थी?

तेजस्वी ने ट्वीट कर भी सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा कि माफ करिए चाचा जी, मेरी उम्र भले ही कम हो लेकिन आपकी तरह मैंने नीति, सिद्धांत और विचार का सौदा करना नहीं सीखा। आप 15 साल से CM है फिर भी आप में अकेले चुनाव लड़ने का माद्दा नहीं है। आप विचार कीजिए क्या कमी है कि सदैव आपको बैसाखी की जरूरत होती है?

तेजस्वी ने आगे कहा कि अगर उन्हें क ख ग घ और A B C D आता है तो बिहार में स्वाश्थ्य विभाग का इतना बुरा हाल क्यों है? उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार खुद अपना चेहरा चमकाते हैं और मुझ पर पब्लिसिटी करने का आरोप लगाते हैं।

prachi