तेजस्वी का PM मोेदी पर तंज- शहीदों की चिता ठंडी भी नहीं हुई और आप राजनीति चमकाने आ गए बिहार

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2019 - 11:11 AM (IST)

पटनाः प्रधानमंत्री आज पटना के गांधी मैदान से NDA की संकल्प रैली को संबोधित करेंगे। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के दौरे पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मोदी जी, बिहार में शहीदों की चिता ठंडी भी नहीं हुई और आप अपनी निम्नस्तरीय राजनीति चमकाने बिहार की महान धरती पर आए हैं। बिहारी बहुत जागरूक है वो आपकी लफ्फाजी और जुमलेबाजी में फंसने वाले नहीं है। आपके पूर्व के वादों का क्या हुआ?

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा कि नरेंद्र मोदी जी किस मुंह से बिहार आ रहे हैं? क्या मोदी जी Action, Drama, Thriller, झूठ और जुमलेबाजी के आवरण में लिपटे अपने एक लाख 65 हजार करोड़ के “स्पेशल पैकेज” का विस्तृत लेखा-जोखा बिहार की जनता को देंगे? नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जिनकी पूरी राजनीति ही झूठ, फरेब और इवेंट प्रबंधन पर टिकी हो उनसे जमीनी परिणाम की उम्मीद करना बेईमानी है। तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी जी, बिहार की पावन धरा पर बिहारवासी आप द्वारा 2014-15 में किए गए वादों और घोषणाओं का हिसाब मांग रहे हैं। केंद्र और राज्य में आपकी सरकार है। बिहार में 14 वर्षों से आपकी सरकार है लेकिन अभी भी रामराज्य नहीं है। अपराध, बलात्कार व भ्रष्टाचार चरम पर है। मंत्री बलात्कार में लिप्त है।

राजद नेता ने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि क्या नीतीश जी आज मोदी जी के समक्ष मंच से सार्वजनिक रूप से यह संकल्प लेंगे और शपथ पत्र देंगे कि वो 2024 आम चुनाव तक बीजेपी छोड़कर और पलटी मारकर किसी दूसरे गठबंधन से समझौता नहीं करेंगे। अगर वो ऐसा नहीं करते है तो स्पष्ट है वो आम चुनाव के बाद कुर्सी देख किसी भी दल के साथ भाग सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static