रैली में बोले तेजस्वी- लालू राज में रही होंगी कुछ खामियां, मैं नया बिहार बनाने का करता हूं वादा

punjabkesari.in Sunday, Feb 23, 2020 - 04:34 PM (IST)

पटनाः राजद नेता तेजस्वी यादव ने पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान में सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि लालू राज में कुछ खामियां रही होंगी लेकिन अब मैं नया बिहार बनाने का वादा करता हूं।
PunjabKesari
तेजस्वी यादव आज से 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' की शुरुआत कर सियासी सफर पर निकल चुके हैं। उन्होंने कहा कि आज से चुनावी शंखनाद की शुरुआत हो चुकी है। इसके साथ ही राजद नेता ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि हम हर मंच से सीएए, एनआरसी और एनपीआर का विरोध करते हैं। इतना ही नहीं तेजस्वी ने इशारों ही इशारों में कांग्रेस पर भी निशाना साधा है।
PunjabKesari

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में युवाओं की संख्या सबसे अधिक है, लेकिन दुर्भाग्य से इसमें देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी दर भी है जो 11.47% है। उन्होंने कहा कि हम आपको नौकरी देने के लिए लड़ रहे हैं, लेकिन सीएम नीतीश कुमार जी बिहार को बेचकर अपनी नौकरी बचाने में व्यस्त हैं।

तेजस्वी 2 महीने तक बिहार के कोने-कोने में जाकर युवाओं को सरकार की नाकामियों से गिनवाएंगे। इसके साथ ही एक जिले में 2 बार जाने की कोशिश करेंगे। इसके लिए तेजस्वी ने खास तरीके से एक बस डिजाइन की है। गहरे हरे रंग की बस को 'युवा क्रांति रथ' का नाम दिया गया है। बस के आगे बड़े शब्दों में 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' लिखा है।
PunjabKesari
वहीं राजद नेता की 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' के लिए तैयार की गई बस विवादों में घिरी हुई है। जदयू नेता नीरज कुमार ने जहां पहले आरोप लगाया था कि ये बस बीपीएल सूची में शामिल मंगल पाल के नाम पर पंजीकृत है। वहीं नीरज कुमार ने तेजस्वी की इस बस को लेकर एक और खुलासा किया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static