लालू से रिम्स में तेजस्वी यादव और पूर्व मंत्री बंधु तिर्की ने की मुलाकात

punjabkesari.in Sunday, Feb 17, 2019 - 02:30 PM (IST)

पटना/रांची: रिम्स (RIMS) के पेईंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला मामले (Fodder scam cases) में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD supremo Lalu Prasad Yadav) से शनिवार (Saturday) को उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मुलाकात की। मुलाकात के बाद पटना (Patna) जाने के क्रम में रिम्स में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि पिता काे नजदीक से देखकर शांति मिलती है। पारिवारिक बातों को सार्वजनिक नहीं किया जाता है। बालिका गृहकांड सीबीआई (CBI) के हाथों में सौंपे जाने पर कहा कि इस मामले में बड़ा खुलासा होना अभी बाकी है।

तेजस्वी ने कहा कि नाबालिग बच्चियों से बालिका गृह में दरिंदगी हुई है। जांच में अब परत-दर-परत पूरा मामला खुलता जा रहा है। गवाही देनेवाली बच्ची का गायब होना भी सवाल खड़े करता है। सीबीआई केस को कमजोर करने में लगी हुई है, इसलिए बिहार (Bihar) से बाहर के कोर्ट में मामले की सुनवाई होनी चाहिए।

महागठबंधन में सीटों के बंटवारे पर तेजस्वी ने कहा कि रविवार या सोमवार (Sunday or Monday) को इसकी औपचारिक घोषणा कर दी जाएगी। कश्मीर में जवानों के शहीद होने के मामले में तेजस्वी ने कहा कि सैनिकों को छूट देनी चाहिए और उन्हें अपने स्तर से मामले को निपटने देना चाहिए।

लालू प्रसाद से शनिवार को ही बंधु तिर्की व शालिनी मिश्रा (Bandu Tirkey and Shalini Mishra) ने भी मुलाकात की। बंधु तिर्की ने कहा कि वे लालू यादव के स्वास्थ्य का हाल जानने आए थे। उनसे किसी तरह की राजनीतिक बातें नहीं हुई हैं। वहीं मोतिहारी (Motihari) से सीपीआई (CPI) के पूर्व सांसद कमला मिश्रा मधुकर (Former MP Kamla Mishra Madhukar) की बेटी शालिनी मिश्रा ने लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। शालिनी मिश्रा ने कहा कि लालू प्रसाद की तबीयत अब ठीक है। जल्द ही लालू यादव को जमानत (Bail) मिल जाएगी।

prachi