तेजस्वी का CM पर तंज- शर्मनाक, इंसानियत, मानवता जैसे शब्द नीतीश ने पहले ही कर दिए थे डिलीट

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 01:40 PM (IST)

पटनाः बिहार में 5 विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर राजनीति हलचल तेज हो गई है। इसी बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है।

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा कि शर्मनाक, इंसानियत, मानवता जैसे शब्द बहुत पहले ही माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने अपनी प्रशासनिक शब्दावली से डिलीट कर दिए थे। उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार ही पुलिस एवं सरकार अथवा पुलिस एवं सरकार ही नीतीश कुमार है। सुशासन ही कुशासन और कुशासन ही सुशासन है।

राजद नेता ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि 15 जिलों में उत्पन्न बाढ़ और जलजमाव के बाद बिहार में महामारी का खतरा पैदा हो गया है। हजारों लोगों पर डेंगू कहर बनकर बरपा है, चिकनगुनिया, मलेरिया और डायरिया के मरीज बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार से आग्रह है सभी प्रकार के सुरक्षात्मक उपाय कर बीमारियों के समुचित इलाज की व्यवस्था की जाए।

बता दें कि तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार को लेकर 2 दिन तक सिवान के दौरे पर निकले हैं। इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कुर्सी के चक्कर में सबकुछ भूल गए हैं। सीएम को बायकॉट किया जा रहा है। राज्य की जनता असुरक्षित महसूस कर रही है। उन्होंने कहा कि नीतीश को सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static