तेजस्वी का NDA पर करारा तंज- BJP-JDU की कुत्ता-बिल्ली वाली लड़ाई में लोगों का हो रहा नुकसान

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 01:07 PM (IST)

पटनाः बिहार में आई बाढ़ को लेकर नेताओं में सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। सत्ता पक्ष ही राज्य सरकार को कोसने में लगा हुआ है। इसी को लेकर अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी-जदयू पर करारा तंज कसा है। उन्होंने बीजेपी-जदयू में चल रही बयानबाजी को कुत्ता-बिल्ली की लड़ाई बताया है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि बीजेपी-जदयू की कुत्ता-बिल्ली वाली लड़ाई में राज्यवासियों का भारी नुकसान हो रहा है। दिनदहाड़े जनादेश की डकैती कर जनभावना का अपमान करने वाले CM बताएं कि क्या इसी दिन के लिए जनादेश का अपमान कर भाजपा संग बिना नीति, सिद्धांत और विचार की अनैतिक सरकार बनाई थी? बिहार को क्या फायदा हुआ?

बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार में हुई भारी बारिश के लिए सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को सीधे तौर पर जिम्मेवार ठहराया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पटना में बारिश से तबाही के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी जिम्मेवार हैं। इसके साथ ही उन्होंने राहत सामग्री बांटने में भेदभाव करने का आरोप लगाया और कहा कि मुंह देख कर राहत सामग्री का वितरण न किया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static