देरी से पहुंचने पर पिता से नहीं मिल पाए तेजस्वी यादव, बिहार के 2 पूर्व सांसदों ने की लालू से मुलाकात

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 12:53 PM (IST)

पटना/रांचीः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और चारा घोटाले के लिए सजायाफ्ता लालू प्रसाद से मिलने शनिवार को उनके बेटे तेजस्वी यादव रांची पहुंचे थे परंतु देरी से पहुंचने पर वह अपने पिता से मिल नहीं पाए। वहीं बिहार के 2 पूर्व सांसदों ने रिम्स में लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की।

जानकारी के अनुसार, लालू प्रसाद यादव से बिहार के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह और पूर्व सांसद अर्जुन राय रिम्स पहुंचे। उन्होंने लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की और उनकी बिगड़ी तबीयत पर परेशानी जताई। उन्होंने कहा कि उनकी तबियत दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है लेकिन लोग संवेदनहीन बने हुए है।

बता दें कि जगदानंद सिंह ने कहा कि तेजस्वी आज बिहार की पहली पसंद बन चुके हैं और अब जनता उन्हें बिहार का अगला मुख्यमंत्री बनाएगी। वहीं पूर्व सांसद अर्जुन राय ने कहा कि जेल में पीड़ित लोगों की आवाज को बंद कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि लालू जी की तबीयत ठीक नहीं है। हफ्ते में उन्हें केवल 3 लोगों से मिलने देना बिल्कुल ठीक नहीं है। राय ने कहा कि उपचुनाव सेमीफाइनल है जिसके लिए प्रयास जारी है। परंतु विधानसभा चुनाव फाइनल है जिसके लिए सबको मिलकर लड़ना होगा।

Ajay kumar