तेजस्वी का CM नीतीश पर हमला, कहा- सत्ता के लिए पलटू चाचा ने जनता को दिया धोखा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 10:32 AM (IST)

भागलपुरः बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद के वरिष्ठ नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि सत्ता के लिए राजद ने साम्प्रदायिक ताकतों से कभी समझौता नहीं किया और न ही कभी करेगी।

तेजस्वी यादव ने नाथनगर विधानसभा क्षेत्र के जगदीशपुर में आयोजित आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव धर्मनिरपेक्षता एवं सामाजिक न्याय के लिए अभी तक आवाज बुलंद कर रहे हैं। वह शेर हैं और कभी भी डरने एवं झुकने वाले नहीं हैं, चाहे केंद्र और राज्य सरकारें उन्हें कितना भी परेशान करे, वह अंतिम सांस तक यह लडा़ई जारी रखेंगे।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि लालू यादव ने राज्य की जनता की भलाई के लिए ‘चाचा' (मुख्यमंत्री नीतीश कुमार) से हाथ मिलाया लेकिन चाचा ने धोखा दे दिया और फिर वे पलटू चाचा बन गए इसलिए उनकी इन हरकतों को जनता समझ चुकी है।

राजद नेता ने कहा कि पलटू चाचा ने सत्ता के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से हाथ मिलाकर जनता को धोखा दिया है जिसका करारा जबाब राज्य में लोकसभा की एक और विधानसभा की पांच सीटों पर होने वाले उपचुनाव में जनता देगी। उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव में महागठबंधन के प्रत्याशियों की जीत तय है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static