मुजफ्फरपुर कांडः तेजस्वी ने साधा CM नीतीश पर निशाना, कहा- जल्द करें कार्रवाई

punjabkesari.in Sunday, Aug 19, 2018 - 02:40 PM (IST)

पटनाः बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने एक बार ट्वीट करते हुए मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। इस मामले में नीतीश सरकार के एक और पूर्व मंत्री और उनके बेटे का नाम आने के बाद सियासत में उथल-पुथल मच गई है। विपक्ष के द्वारा नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा के इस्तीफे की भी मांग की जा रही है। 

तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि नीतीश जी, पिता की करतूतों के लिए बेटे को बलि का बकरा मत बनाईए। मंत्री रहते समाज कल्याण विभाग का माल ब्रजेश ठाकुर को पिता ने लुटाया था बेटे ने नहीं। उन्होंने कहा कि जल्द बताईए, बेटे को हटवाने के बाद अब अपने पुराने विश्वस्त मित्र को पार्टी से कब बर्खास्त कर रहे हैं?

एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी ने कहा कि मुजफ्फरपुर बलात्कार कांड में इस्तीफा देनी वाली पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने मंत्रिमंडल के सहयोगी मंत्री सुरेश शर्मा के इस्तीफे की मांग की है। मतलब वह सुरेश शर्मा की इस कांड में गहन संलिप्तता से भलीभांति अवगत हैं।अगर मंजू वर्मा से इस्तीफा लिया गया तो सुरेश शर्मा से क्यों नहीं?

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा की जान-पहचान होने की बात सामने आई थी। अब समाज कल्याण विभाग के पूर्व मंत्री दामोदर रावत और उसके बेटे के संबंध भी ब्रजेश ठाकुर के साथ जोड़े जा रहे हैं। इस बात के उजागर होने के बाद जदयू ने पूर्व मंत्री ने बेटे राजीव रावत को पार्टी से निकाल दिया है। वह युवा जदयू का प्रदेश महासचिव था।   

prachi