आरा में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले में तेजस्वी ने CM नीतीश पर बोला हमला

punjabkesari.in Tuesday, Aug 21, 2018 - 11:23 AM (IST)

पटनाः बिहार के भोजपुर जिले में महिला को एक युवक की हत्या के शक में उग्र भीड़ द्वारा निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सीएम नीतीश पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि नैतिक बाबू, अगर मानवता, शर्म और संवेदना बची है तो अंतरात्मा जगा जल्दी से राजभवन पहुंच जाइए।

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश जी के कुशासनी राज में सोमवार को बिहार के आरा में एक महिला को निर्वस्त्र दौड़ा-दौड़ा कर मॉब लिंचिंग की कोशिश की गई। इंसानियत को तार-तार करने वाली इस घिनौनी घटना को देख व सुन रूह कांप गई। इससे पहले तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी, ये क्या हो रहा है मेरे बिहार में? आज एक महिला को नंगा कर सड़क पर दौड़ा कर पीटा गया है। 
PunjabKesari
नेता प्रतिपक्ष ने ट्वीट कर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि कहां दुबके हुए है खुलासा मियां जी? आपने बिहार को महाजंगलराज और राक्षस राज में तबदील कर दिया है। आपको सब कुछ मंगलमय दिख रहा है क्या? गौरतलब है कि सोमवार को भोजपुर जिले के बिहिया में युवक की हत्या करने के शक में उग्र भीड़ द्वारा एक महिला की जमकर पिटाई की गई और उसे निर्वस्त्र कर घुमाया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static