तेजस्वी यादव का हमला- आंख में धूल झोंकने के माहिर खिलाड़ी हैं नीतीश कुमार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 04:11 PM (IST)

पटनाः राजद नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि नीतीश कुमार आंख में धूल झोंकने के माहिर खिलाड़ी हैं। हर छोटी-मोटी उपलब्धि का श्रेय स्वयं हड़पते हैं पर विकराल नाकामियों का ठीकरा छोटे-छोटे किराना कर्मचारियों पर फोड़ते हैं।

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि शुक्र है मुख्यमंत्री ने आखिरकार हमारी बात को स्वीकारा कि यह बाढ़ नहीं सरकार की लापरवाही और भ्रष्टाचार जनित जलजमाव था। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वास्तविकता और जमीनी सच्चाई से कट गए हैं इसलिए उन्हें जो कुछ इनके भ्रष्ट अधिकारी पढ़ा देते हैं, ये बोल देते हैं क्योंकि यही भ्रष्ट अधिकारी इनकी पार्टी के लिए फंड इकट्ठा करते हैं।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री बताएं कि क्या ये इंजीनियर जल जमाव, नाला, सीवर, नमामि गंगे और ड्रेनिज संबंधित डिसिजन और पॉलिसी मेकिंग प्रक्रिया का हिस्सा थे? सारी नीतियां आप और आपके दुलारे बड़े भ्रष्ट अधिकारी बनाते हैं और कारण आप छोटे कर्मचारियों से पूछ रहे है? नीतीश जी ने इतने व्यापक कुप्रबंधन व लापरवाही के लिए मुट्ठी भर इंजीनियरों को "शो कॉज" किया है पर जनता ने इन्हें जो "सो कॉज" किया है उस पर क्यों चुप्पी साधे हैं?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static