NCRB के आंकड़ों पर तेजस्वी ने नीतीश को घेरा, कहा- कथावाचक CM को हार्दिक बधाई

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2019 - 01:45 PM (IST)

पटनाः नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो (National Crime Record Bureau) द्वारा रिपोर्ट जारी करने के बाद विपक्ष को सत्तापक्ष पर निशाना साधने का एक और मौका मिल गया है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है।

तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि Nagpur School of Riots के होनहार आज्ञाकारी शिष्य नीतीश कुमार के रहमो करम से बिहार देश का सबसे बड़ा दंगाई प्रदेश बन गया है। बिहार में एक वर्ष में दंगों के कुल 11,698 मामले दर्ज किए गए। अब कुर्सी कुमार जी प्रवचन देंगे कि मैं सांप्रदायिकता से समझौता नहीं करता।

राजद नेता ने लिखा कि बिहार के कथावाचक सीएम को हार्दिक बधाई। उनके अथक पलटीमार प्रयासों से देशभर में बिहार को दंगों में प्रथम स्थान मिला है। हत्याओं में द्वितीय, Violent Crime में द्वितीय और दलितों के विरुद्द अपराध में भी बिहार अग्रणी रूप से द्वितीय स्थान पर है।15 वर्ष से गृहविभाग उन्हीं के जिम्मे है।

एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी की महापाखण्डी, महाझूठी, महाभ्रष्ट जोड़ी ने विज्ञापनों के जरिए खुद का महिमामंडन करा-करा कर बिहार को अपराध, हत्या, बलात्कार, हिंसा और दंगों के अंधेरे कुएं में धकेल दिया है। जंगलराज अलपाने वाले बेशर्म लोग अब गूंगे-बहरे व अंधे हो गए हैं।
 

prachi