तेजस्वी का नीतीश पर हमला- मॉब लिंचिंग का हब बना बिहार

punjabkesari.in Sunday, Sep 09, 2018 - 11:54 AM (IST)

पटनाः बिहार में मॉब लिंचिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसके अतिरिक्त राज्य में अपराध का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। बेखौफ अपराधी लगातार प्रशासन की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इस पर बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सीएम नीतीश पर जोरदार हमला बोला है।

तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि बिहार मॉब लिंचिंग का हब बना गया है। उन्होंने पिछले कुछ समय में हुई घटनाओं के बारे में बताते हुए कहा कि बेगूसराय में भीड़ ने पीटकर 3 व्यक्तियों की हत्या की, रोहतास में दलित महिला की पीटकर हत्या, हाजीपुर में दरोगा तो जहानाबाद में एएसपी पर हमला, सासाराम में महिला को निर्वस्त्र घुमाया। उन्होंने कहा कि जिस मुख्यमंत्री में लोकशर्म ही नहीं बची हो उसे क्या-कुछ कहें? 

नेता प्रतिपक्ष ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि बिहार में चहुंओर अराजकता का माहौल है। अपहरण, बलात्कार, हत्या, लूट, मॉब लिंचिंग से हाहाकार मचा हुआ है। कानून व्यवस्था समाप्त हो चुकी है। प्रखंड से लेकर मुख्यमंत्री सचिवालय तक भ्रष्टाचार का बोलबाला है। सरकारी कार्यालयों में विशेष आरसीपी टैक्स चुकाए बिना आप पैर भी नहीं रख सकते।

इसके अतिरिक्त राजद का कहना है कि बिहार में सरकार नहीं रह गई। अपराधियों के मन से कानून का डर निकल चुका है। गौरतलब है कि रोहतास में बच्चों को लेकर हुए मामूली विवाद के चलते भीड़ ने पीट-पीटकर महिला की हत्या कर दी। इससे पहले बेगूसराय में छात्रा का अपहरण करने आए तीन अपराधियों को भीड़ ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। 

prachi