सत्यपाल मलिक के बयान को लेकर तेजस्वी ने नीतीश पर कसा तंज, कहा- लोकलाज बची है तो जरा सुनिए

punjabkesari.in Sunday, Jan 13, 2019 - 06:33 PM (IST)

पटनाः बिहार में बढ़ रहे अपराध के कारण नीतीश सरकार विरोधियों के निशाने पर आ गई है। राज्य में बढ़ रही हत्या, लूट, बलात्कार जैसी अन्य आपराधिक घटनाओं के चलते विपक्ष सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोल रहा है। एक बार फिर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के बयान के माध्यम से नीतीश कुमार को आईना दिखाने का काम किया है।

दरअसल जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने एक कार्यक्रम में कहा कि पटना में एक दिन में जितने कत्ल होते हैं, उतनी मौतें जम्मू-कश्मीर में एक हफ्ते में होती हैं। यहां पत्थरबाजी बंद हैं। इसी वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर करारा तंज कसा है। 

तेजस्वी यादव ने सबसे पहले अपने ट्वीट में जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक का बयान लिखा। इसके आगे तेजस्वी ने लिखा कि नीतीश जी, लोकलाज बची है तो जरा सुनिए। सत्यपाल जी बिहार के भी राज्यपाल रह चुके हैं वो आपकी करनी से भलीभांति परिचित हैं। आपकी नैतिकता गंगा के रास्ते बंगाल की खाड़ी में डूब चुकी है।

गौरतलब है कि सत्यपाल मलिक ने 2017 में 4 अक्‍टूबर को बिहार के 38 वें राज्यपाल के रूप में शपथ ली थी। 2018 के अगस्‍त माह में सत्यपाल मलिक को जम्मू-कश्मीर का गवर्नर बनाया गया था। वहीं लालजी टंडन के बिहार के राज्यपाल का पदभार सौंपा गया।    

 

prachi