तेजस्वी यादव ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा- बताएं, वह किस बात की मांग रहे मजदूरी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2019 - 04:40 PM (IST)

पटनाः चुनाव प्रचार के दौरान जनता से काम की मजदूरी मांगने के नीतीश कुमार के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राजद के नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री से सवाल किया कि क्या वे मुजफ्फरपुर बालिका गृह, सृजन घोटाले या जनादेश का अपमान करने के नाम पर मजदूरी मांग रहे हैं?

तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि नीतीश जी किस बात की मजदूरी मांग रहे हैं? उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह में 34 बच्चियों के साथ हुए बलात्कार एवं उन दरिदों को बचाने या 2013 में भाजपा को छोड़ने या 2017 में 11 करोड़ लोगों के जनादेश का चीरहरण करने या सृजन घोटाला समेत 40 अन्य कथित घोटाले करने के नाम पर मजदूरी मांग रहे हैं? मुख्यमंत्री यह बताएं।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाल ही में एक जनसभा में कहा था कि हम काम के आधार पर आपसे वोट मांगने आए हैं। पिछले 13 साल में जो मैंने काम किया है, आज उसकी मजदूरी मांग रहा हूं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार सबके लिए काम कर रही है। लालू प्रसाद की पार्टी पर निशाना साधते हुए नीतीश ने कहा था कि जनता ने 15 साल राजद को मौका दिया था, इस दौरान राजद ने क्या किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static