तेजस्वी का तंज, कहा- स्वयं को फायदा पहुंचाने के लिए नीतीश चाचा ने लगाई शराबबंदी की जुगाड़

punjabkesari.in Saturday, May 11, 2019 - 01:14 PM (IST)

छपराः राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार में लागू शराबबंदी को छलावा करार दिया और कहा कि शराबबंदी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जदयू के पॉकेट भरने का जरिया मात्र बन कर रह गई है।

तेजस्वी यादव ने महाराजगंज सीट से महागठबंधन प्रत्याशी रणधीर सिंह के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला और कहा कि शराब माफियाओं के माध्यम से स्वयं को फायदा पहुंचाने के लिए नीतीश चाचा ने शराबबंदी की जुगाड़ लगा दी। पहले 200 रुपए में बिकने वाली शराब अब 1500 रुपए में मिल रही है। यह 1300 रुपए नीतीश चाचा के पॉकेट में जा रहे है। राजद नेता ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश चाचा ऐसे हैं कि उनका कोई सगा नहीं है, जिसको उन्होंने ठगा नहीं है। 

तेजस्वी का केंद्र सरकार पर हमला 
नेता प्रतिपक्ष ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार को जुमलेबाजों की सरकार करार दिया और कहा कि सरकार अपने पांच साल के कार्यकाल में जुमलों से लोगों को ठगने के अलावा कुछ भी नहीं किया। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने पिछले लोकसभा चुनाव प्रचार में प्रतिवर्ष दो करोड़ लोगों को नौकरी देने की बात कही थी, लेकिन वह महज छलावा साबित हुई । इसी तरह पंद्रह लाख रुपए लोगों के बैंक खातों में आने की बजाए न जाने कहां चले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static