गुजरात से उत्तर भारतीयों के पलायन के मुद्दे पर तेजस्वी का ट्वीट, सीएम योगी पर साधा निशाना

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 12:45 PM (IST)

पटनाः बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के नेता तेजस्वी यादव ने गुजरात से उत्तर भारतीयों के पलायन करने के मुद्दे पर ट्वीट करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। 

तेजस्वी ने ट्वीट कर योगी आदित्यनाथ को उनके पूर्व नाम अजय सिंह बिष्ट से संबोधित किया। तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री सत्ता भोगी अजय सिंह बिष्ट को बंदरों को खेल खिलाने से फुर्सत होगी तब ना कुछ बोलेंगे। तेजस्वी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ कह रहे हैं कि कोई घटना ही नहीं हुई। संत-महात्मा और साधु नहीं तो कम से कम इंसानों की तरह ही जवाब दिया करें।

बता दें कि गुजरात के हिम्मतनगर के पास एक गांव में 14 महीने की बच्ची से रेप के बाद उत्तर भारतीयों के खिलाफ हिंसा का माहौल बन गया है। उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों पर लगातार हमलों की खबरें आ रही हैं जिस कारण उत्तर भारत के लोग गुजरात से पलायन कर रहे हैं। 

इस पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुजरात के सीएम विजय रुपाणी से फोन पर बात भी की थी। योगी सरकार के प्रवक्ता का कहना है कि गुजरात के सीएम ने बताया कि पिछले तीन दिनों से राज्य में कोई अप्रिय घटना नहीं हुई है। गुजरात सरकार द्वारा लोगों को सुरक्षा प्राप्त की जा रही है। 

prachi