PM मोदी पर विवादित टिप्पणी कर घिरे राहुल गांधी, तेजस्वी ने कांग्रेस नेता को दी ये नसीहत

punjabkesari.in Saturday, Feb 08, 2020 - 10:29 AM (IST)

पटनाः हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। अपने बयान को लेकर राहुल गांधी चारों तरफ से घिर गए हैं। सभी नेता राहुल गांधी के बयान की आलोचना कर रहे हैं। इसी क्रम में अब बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि ये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहा है, 6 महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा। हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता। वहीं उनके इस बयान पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हमें डंडा और लाठी जैसे बयान देने से बचना चाहिए। इसके बजाए 'कलम' की बात करनी चाहिए।

तेजस्वी ने कहा कि सभी जानते हैं कि झारखंड में किसे 'डंडे' का सामना करना पड़ा। लोगों को हरियाणा में भी कांग्रेस के अच्छे नतीजों की उम्मीद नहीं थी। हमें चुनाव परिणामों तक इंतजार करना चाहिए। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी के इस बयान का जवाब दिया था। उन्होंने कहा कि अच्छा है कि मुझे 6 महीने का वक्त मिला है। इस दौरान में सूर्य नमस्कार की संख्या बढ़ाकर अपनी पीठ और मजबूत कर लूंगा ताकि डंडे सहने की ताकत आ जाए।

Nitika