भारत बंद को लेकर मोदी सरकार पर बरसे तेजस्वी, कहा- आप तो तेल की कीमतों को ही आकाश पर ले गए

punjabkesari.in Monday, Sep 10, 2018 - 03:28 PM (IST)

पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने केंद्र सरकार पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि क्रूड ऑयल की कीमत कम होने के बावजूद पेट्रोल-डीजल के मूल्यों में बढ़ोतरी हो रही है। रोजगार देने का वादा करने वाली केंद्र सरकार विफल साबित हुई है। 

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा है कि पेट्रोल-डीजल और गैस की कीमतों पर प्रधानमंत्री मोदी कहते थे मैं यह कर दूंगा, वो कर दूंगा, आकाश को धरती पर ला दूंगा। क्या हुआ मोदी जी? आप तो तेल की कीमतों को ही आकाश पर ले गए। अब कह रहे हैं 2022 तक कर दूंगा। मैं तो कहता हूँ मोदी जी, 'तेल न मिठाई, चूल्हे धरी कड़ाही'। 

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि जो लोग कहते थे ‘मोदी जी आएंगे, विकास लाएंगे’ वो अब कहां है? तेल देखो तेल की कीमतों की धार देखो। गरीबों की छाती पर, अमीरों का विकास देखों।

बता दें कि, भारत बंद की मॉनिटरिंग कर रहे तेजस्वी और तेजप्रताप यादव ने दोपहर करीब साढ़े 12 बजे आयकर गोलंबर पहुंचकर समर्थकों की हौसला अवजाई की।

ज्ञात हो कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में भारी वृद्घि, बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस द्वारा भारत बंद का आह्वान किया गया है। 21 विपक्षी दल इसमें कांग्रेस का साथ दे रहे हैं।


 

Deepika Rajput