पटना में अपराधियों का तांडव, इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में धावा बोल लूटे 50 लाख के टेलीविजन

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2019 - 11:16 AM (IST)

पटनाः बिहार में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। बेखौफ अपराधी कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुए चोरी, लूट, हत्या, बलात्कार जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना का है जहां बेखौफ लुटेरों ने इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान के गार्ड व ड्राइवर को बंधक बनाकर करीब 50 लाख रुपये के टेलीविजन सेट लूट लिए।

जानकारी के अनुसार, घटना पटना के मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के राजेंद्र मेहता पथ स्थित इलेक्ट्रॉनिक्स गोदाम की है। रविवार रात 11:30 बजे पिकअप वैन का ड्राइवर सुकेश कुमार गोदाम पहुंचा। तभी उसके पीछे चार लुटेरे भी आ गए। उन्होंने गार्ड से पीने के लिए पानी मांगा। पानी पीने के बहाने वह गोदाम में घुस गए और गार्ड पर पिस्तौल तान दी। इसके बाद ड्राइवर और गार्ड दोनों को बंधक बनाकर दोनों का मोबाइल छीन लिया।

फिर पिकअप वैन का शटर काटकर लगभग 250 पीस एलईडी टीवी, 35 हजार रुपये और चांदी के सिक्के निकाल लिए। वहीं इलेक्‍ट्रोनिक्‍स दुकानदार ने बताया कि बंधक बने गार्ड और ड्राइवर ने किसी तरह खुद को मुक्त करवा कर इसकी सूचना दुकान के मालिक को दी। थानाध्यक्ष लालमुनि चौबे का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों की पहचान कर छापेमारी की जा रही है।

prachi