पटना लाया गया जगन्नाथ मिश्र का पार्थिव शरीर, CM नीतीश ने दी श्रद्धांजलि

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2019 - 05:52 PM (IST)

पटनाः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. जगन्नाथ मिश्रा का पार्थिव शरीर मंगलवार को दिल्ली से पटना लाया गया। डॉ. मिश्रा का पार्थिव शरीर पटना के जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंचते ही बड़ी संख्या में पहले से मौजूद विभिन्न दलों के नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

दिवंगत नेता के अंतिम दर्शन के लिए हवाईअड्डा पर ही नेताओं एवं कार्यकर्ताओं का तांता लगा रहा। इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को विधानमंडल परिसर में लाया गया, जहां उन्हें विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, विधान परिषद के कार्यकारी सभापति हारून रशीद, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, ऊर्जा मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय समेत नीतीश मंत्रिमंडल के अन्य मंत्रियों एवं वरीय पदाधिकारियों ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

इसके बाद लोगों के अंतिम दर्शन के लिए उनके पार्थिव शरीर को पटना के शास्त्रीनगर स्थित आवास पर रखा गया है। अंतिम संस्कार कल उनके पैतृक गांव सुपौल जिले के बलुआ में राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि डॉ. मिश्रा का लंबी बीमारी के बाद सोमवार को दिल्ली स्थित एक अस्पताल में निधन हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static