केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर बनने जा रही फिल्म, जारी हुआ पोस्टर

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2019 - 02:15 PM (IST)

पटनाः अपने बयानों को लेकर अकसर सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री व बिहार के बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह पर एक फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्‍म का पोस्‍टर भी सोशल मीडिया पर जारी हो गया है। फिल्म का नाम 'हर गरीब-जरूरतमंद की आवाज हूं, हां मैं गिरिराज हूं' है।

गिरिराज सिंह पर यह फिल्‍म दिनकर फिल्‍म प्रॉडक्‍शन्‍स की ओर से बनाई जा रही है। शनिवार को दिनकर प्रॉडक्‍शन्‍स की ओर से इस फिल्‍म का पोस्‍टर जारी किया गया। फिल्‍म के डायरेक्‍टर रघुबीर सिंह हैं। फिल्‍म के निर्माता दिनकर भारद्वाज ने बताया कि यह एक शॉर्ट फिल्‍म होगी। इस फिल्‍म का तकनीकी कार्य पूरा होते ही फिल्म निर्माण की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।

इस फिल्म में गिरिराज सिंह को हर गरीब जरूरतमंद की आवाज बताया जाएगा। गिरिराज सिंह पर बन रही इस फिल्‍म में प्रफुल्ल मिश्रा, अमीय कश्यप, शुभम भारद्वाज, गिरिराज सिंह, एमके विरेश, ओम प्रकाश भारद्वाज और पुट्टु प्रमुख‍ भूमिका निभाएंगे।

बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के कार्यकर्ता और समर्थक गिरिराज सिंह को बिहार के अगले मुख्यमंत्री के रूप में चाहते हैं। लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद जब सिंह पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे तो उनके हजारों समर्थकों ने ‘अगला मुख्यमंत्री कैसा हो, गिरिराज सिंह जैसा हो’ के नारे लगाए थे।

prachi