रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने स्कूल में घुसकर की संचालिका की पिटाई, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Sunday, Jan 13, 2019 - 02:53 PM (IST)

सहरसाः बिहार में अपराध का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इस घटनाओं के चलते राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। ताजा मामला राज्य के सहरसा जिले का है जहां हथियार बंद अपराधियों ने रंगदारी नहीं देने पर निजी स्कूल की संचालिका के साथ मारपीट की। यह पूरी घटना स्कूल के सीसीटीवी में कैद हो गई।

जानकारी के अनुसार, घटना सदर थाना क्षेत्र के शिवपुरी ढाला स्थित केरला बोर्डिंग स्कूल की है। घटना को लेकर पीड़ित स्कूल संचालिका और उसके पति ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के सियाराम चौक का रहने वाला शशि कुमार बीते कई दिनों से डेढ़ लाख रुपए रंगदारी की मांग कर रहा था। स्कूल संचालिका और उसके पति ने रंगदारी देने से इनकार कर दिया।

इस पर बदमाशों ने स्कूल पहुंचकर उन पर हमला बोल दिया। जब बदमाश स्कूल पहुंचे तो संचालिका बाहर खड़ी थी जबकि उसके पति अंदर कमरे में थे। करीब आधा दर्जन से ज्यादा की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने स्कूल संचालिका के साथ बेल्ट से मारपीट की। इसके साथ ही दहशत फैलाने के लिए एक बदमाश ने फायरिंग भी की। इसके बाद कुछ अपराधी बाइक पर सवार होकर तो कुछ पैदल ही मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्जकर मामले की छानबीन शुरु कर दी है। बदमाशों की मारपीट से घायल संचालिका को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यह पूरी घटना स्कूल के सीसीटीवी में कैद हो गई।

prachi