बंद के दौरान पप्पू यादव ने लगाया था हमले का आरोप, हकीकत आई सामने

punjabkesari.in Friday, Sep 07, 2018 - 03:36 PM (IST)

मुजफ्फरपुरः गुरुवार को एससी-एसटी एक्ट के विरोध में सवर्णों द्वारा भारत बंद बुलाया गया था। इस दौरान भारत बंद का व्यापक असर बिहार में देखने को मिला। जाप के अध्यक्ष पप्पू यादव ने बंद के दौरान मुजफ्फरपुर में उन पर हमला होने की बात कही। पुलिस द्वारा इन आरोपों को गलत ठहराया जा रहा है। 

पप्पू यादव का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बंद समर्थकों के साथ हंसकर बात कर रहे हैं। इस वीडियो से यह साफ होता है कि उन पर कोई हमला नहीं हुआ है। मुजफ्फरपुर एसएसपी हरप्रीत कौर ने भी इस वीडियो पर कहा कि बंद के दौरान पप्पू यादव पर कोई हमला नहीं हुआ है। ना ही उनके कार्यकर्ताओं पर किसी प्रकार का कोई हमला किया गया है ना ही उनकी गाड़ियों के शीशे तोड़े गए हैं।

एसएसपी का कहना है कि वीडियो से साफ होता है कि सांसद पर किसी प्रकार का कोई हमला नहीं हुआ है। अगर यह वीडियो बनाया जा सकता है तो सांसद पर हुए हमले का भी वीडियो बनाया जा सकता है। वीडियो में ये साफ देखा जा रहा है कि पप्पू यादव एनएच से जाना चाहते थे और प्रदर्शनकारियों ने उन्हें वहां से जाने नहीं दिया। 

गौरतलब है कि पप्पू यादव ने आरोप लगाया था कि बंद के नाम पर कुछ गुंडों ने उन पर हमला किया। जाति पूछकर उनके कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की गई। इस घटनाक्रम की जानकारी देते हुए सांसद मीडिया के सामने फूट-फूट कर रोए थे। 
 

prachi