लॉकडाउन में गाड़ी को रोका तो कृषि पदाधिकारी ने सिपाही से करवाई उठक-बैठक

punjabkesari.in Tuesday, Apr 21, 2020 - 10:58 AM (IST)

अररियाः देशभर में लॉकडाउन के चलते जनता की सुरक्षा के लिए सिपाही दिन-रात ड्यूटी कर रहे हैं। बावजूद इसके उनके साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है। इसी बीच बिहार के अररिया जिले से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने मानवीय संवेदनाओं को झकझोर कर दिया है। दरअसल, वायरल वीडियो में जिला कृषि पदाधिकारी एक बुजुर्ग सिपाही से उठक बैठक करवा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, मामला अररिया के बैरगाछी चौक का है। लॉकडाउन के दौरान यहां से गुजर रहे जिला कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार की गाड़ी को सिपाही गोनू ततमा ने रोक लिया। इस दौरान सिपाही ने पदाधिकारी से पास की मांग की। साथ ही पास नहीं देने पर जुर्माना लगाने की बात भी कह डाली। ये सुनते ही कृषि पदाधिकारी भड़क गए और सिपाही को जेल में भेजने की धमकी दे दी।

इतना ही नहीं जिला कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार ने बुजुर्ग सिपाही से सड़क पर कान पकड़कर उठक-बैठक करवाई। वीडियो में सिपाही कृषि पदाधिकारी के पैर छू कर माफी भी मांग रहा है। वहीं बैरगाछी ओपी थाना के पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधिकारी ने भी बुजुर्ग सिपाही को जमकर डांट लगाई। पुलिस अधिकारी ने कहा कि सिपाही के कारण उसकी बेइज्जती हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

Related News

static