वारंट जारी होने के बाद आरोपितों को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

punjabkesari.in Sunday, Oct 14, 2018 - 02:51 PM (IST)

औरंगाबादः बिहार के औरंगाबाद में न्यायालय से वारंट जारी होने के बाद फरार चल रहे आरोपित को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। लोगों ने पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त करते हुए अधिकारियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इस मामले में पुलिस ने तीन महिलाओं सहित सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार, रफीगंज पुलिस न्यायालय से वारंट जारी होने के बाद आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही थी। सबसे पहले पुलिस ने चौबड़ा गांव से वारंटी राजेंद्र यादव को गिरफ्तार किया। इसके बाद वह पुलिस की टीम वारंटी केदार यादव को पकड़ने के लिए पिपराही गांव पहुंची। केदार के घरवालों ने शोर मचाते हुए ग्रामीणों को इकट्ठा कर लिया। इस दौरान ग्रामीणों और पुलिस वालों के बीच जमकर मुठभेड़ की। 

ग्रामीणों ने पुलिस की जीप को क्षतिग्रस्त कर पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। लोगों ने ईंटों, पत्थरों के साथ पुलिस वालों पर हमले करते हुए उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इस हमले में दारोगा मो. अरमान व जेपी सिंह, चौकीदार लखन पासवान व साथ में गिरफ्तार किया चौबड़ा गांव का एक अन्य आरोपित राजेंद्र यादव भी जख्मी हो गया। घायलों का इलाज रफीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया। दारोगा मो अरमान की गंभीर हालत होने पर उन्हें पटना रेफर कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static