BJP सांसद हरि मांझी को मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज करवाई प्राथमिकी

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2019 - 03:45 PM (IST)

गया: भाजपा सांसद हरि मांझी को उनके पैतृक गांव विशुनगंज में जान से मारने की धमकी मिली। सांसद हरि मांझी को जाति सूचक शब्द का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दिए जाने के संबंध में मगध मेडिकल थाना में कांड संख्या 80/19 के तहत केस दर्ज किया गया है। हरि मांझी गया से भाजपा पार्टी के सांसद है। इस बार लोकसभा चुनाव में उन्हें टिकट नही मिला है।

सांसद ने बताया कि वह शनिवार की सुबह मेडिकल थाना अंतर्गत अपने गांव विशुनगंज में अर्जुन गुप्ता की दुकान पर चाय पी रहे थे। इसी दौरान गोपालपुर गांव के रहने वाले नीरज यादव उर्फ वीरू यादव ने दुकान पर आकर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए कहा कि तुम्हारा दिन लद गया है। तुम सांसद नहीं रहे। तुमको जान से मार देंगे। इस संबंध में सांसद हरि मांझी ने वीरू यादव के खिलाफ मगध मेडिकल थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। साथ ही पुलिस के वरीय अधिकारियों से अपनी सुरक्षा बढ़ाने की भी मांग की हैं।

वहीं इस संबंध में प्रशिक्षु डीएसपी सह मगध मेडिकल थाना प्रभारी रंजीत कुमार रजक ने बताया कि सांसद के द्वारा घटना की लिखित सूचना दी गई है। थाना में वीरू यादव के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। जल्द ही मामले की छानबीन कर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाएगी।

prachi